Haryana Media
Ad


नया गाना किया रिलीज़
नमस्कार दोस्तों। आप देख रहे हैं हमारा यूट्यूब चैनल हरियाणा मीडिया न्यूज़ और हम आ गए हैं ताज़ा खबर की कैपसूल लेकर। दोस्तों आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी। 

अगेन्स्ट एवरी एक्शन देयर इज़ एन ईक्वल एंड ऑपोजि़ट रिएक्शन।
यही बात रॉकी मित्तल पर फिट बैठती है। दरअसल, कुछ दिन पहले रॉकी मित्तल को हरियाणा पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन पद से हटा दिया गया था। उन पर हुई इस कार्रवाई के बाद रॉकी मित्तल भी कहां चुप बैठने वाले थे। 
उन्होंने अब मनोहर लाल खट्टर पर पलटवार किया है। रॉकी मित्तल अपने नए गाने के जरिए एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि रॉकी मित्तल ने सीएम खट्टर के खिलाफ भड़ास निकालते हुए उन्हें अपने गाने के माध्यम से 440 वॉल्ट का झटका दिया है। रॉकी ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।

Rocky Mittal, rocky mittal, rockey mittal suspended, rocky mittal new news, rocky mittal new song

इस गाने में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को हटाया जाए। 
रॉकी का कहना है कि इस गाने को हर वर्ग पर फिल्माया गया है चाहे वो व्यापारी हो, किसान हो, मंत्री हों, विधायक हों या फिर चेयरमैन। रॉकी मित्तल ने एक इंटरव्यू में कहा कि सीएम मनोहर लाल ने बहुत जुल्म किए हैं। जबकि हरियाणा में अब खट्टर नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसा कोई सीएम बनना चाहिए। 
Manohar Lal Khattar, Haryana CM, Haryana Government, Government of Haryana, PM Modi

अब हमारी सिक्स सेंस कहती है कि हो न हो, रॉकी मित्तल ने इस बात के जरिए हरियाणा का गब्बर कहे जाने वाले की ओर इशारा किया है। हम्म्म्। हम जानते हैं आप समझ गए होंगे हम किसकी बात कर रहे हैं। 

जी हां सही समझा आपने। हम बात कर रहे हैं हरियाणा के गृहमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की। मुद्दा कोई भी हो, जुल्म करने वाला कहीं पर भी हो, लेकिन जब शेर की दहाड़ सुनते ही गीदड़ भाग जाते हैं वैसे ही जुल्म करने वाले, भ्रष्टाचार करने वाले कहीं भी हों, लेकिन जब अनिल विज की दहाड़ सुनाई पड़ती है तो भ्रष्ट लोग गीदड़ जैसे ही भाग जाते हैं। 

अब देखना ये होगा कि क्या इस गाने का मोदी जी पर कोई असर होगा? क्या सीएम पद से खट्टर जी को विदा करने की बारी अब आ गई है? इस बारे में अपने विचार हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए। फिर मिलेंगे एक नई जानकारी के साथ। नमस्कार।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here