Haryana Media
Ad


दिल्ली की दहलीज पर ऐसे नया साल मनाएंगे किसान, जश्न मनाने को बुलाए ये खास मेहमान 

नए साल की नई उम्मीदें, मन में संजोए किसान।

जल्द खत्म हो इनकी चिंता, कामना करता हिन्दुस्तान।

नमस्कार दोस्तों, स्वागत है आपका हमारे यूट्यूब चैनल हरियाणा मीडिया न्यूज़ पर। हमारी ओर से आपको भी नव वर्ष की हार्दिक शुभ कामनाएं। इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। 

इतनी ठंड में हम तो अपने घरसे भी बाहर न निकलें। ये किसान अपना बोरिया बिस्तरा उठाए दिल्ली की सड़कों पर पिछले 37 दिनों से ढेरा जमाए बैठे हैं। जिस तरह पूरा हिन्दुस्तान अपने अपनेढंग से नया वर्ष मना रहा है। उसी तरह किसानों ने भी नया साल मनाने का एक  अनोखा तरीका निकाला है। उनकी तैयारी है कि नया साल भी धरनास्थल पर ही मनाएंगे। इसके लिए किसानों ने तैयारी कर ली है। सड़क पर ही नया साल धूमधाम से मनाया जाएगा। इसके लिए किसान नए पकवान बनाने की तैयारी में लगे है।

kisan latest news, kisan news update, kisan andolan, kisan andolun, kisanaandolan

किसानों ने दिल्ली व हरियाणा समेत आसपास के लोगों को बुलावा भेजा है। जिससे जश्न बेहतर हो सके। किसान कड़ाके की ठंड के बीच इस बार नया साल धरनास्थल पर ही मनाएंगे। किसानों ने दिल्ली के चारों ओर लगते राज्यों व दिल्ली के नागरिकों को नये साल के मौके पर धरनास्थल पर आने का न्योता दिया है।

Kisan latest news, kisan updated news, delhi chalo, delhi border, teekri border, singhu border, police lathicharge

लोगों को कहा गया है कि जिसे जहां धरना नजदीक लगता है, वह वहां जाए और नया साल किसानों के साथ मनाए। 

इसके लिए धरनास्थल पर नए मेन्यू कार्ड के तहत पकवान भी किसानों ने लोगों के लिए बनवाए हैं। ताकि वह धरनास्थल पर ही नया साल अपने भाइयों के साथ धूमधाम से मना सकें। 

किसानों का कहना है कि नए वर्ष पर मेन्यू में कई तरह के खाद्य पदार्थ शामिल किए जाएंगे।

किसानों का एक जत्था पंजाब के श्री आनंदपुर साहिब से पैदल चलकर कुंडली धरनास्थल पर पहुंचा है। किसानों का जत्था 20 दिसंबर को वहां से चला था। किसान अजीत पाल सिंह ने बताया कि किसान केंद्र सरकार को अपनी ताकत दिखा रहे हैं। किसानों का कोई अड़चन रोक नहीं सकती।

दूसरी ओर कुंडली बॉर्डर पर धरना दे रहे किसानों को लगातार समर्थन मिल रहा है। गुरुवार को जहां लखनऊ से बौद्ध अनुयायियों का जत्था पहुंचा तो देशभर से नेशनल हॉकर एसोसिएशन के सदस्यों ने कुंडली पहुंचकर अपना समर्थन दिया।

किसान आंदोलन से जुड़ी हर छोटी बड़ी अपडेट्स हम आप तक पहुंचाते रहेंगे। देखते रहिए हरियाणा मीडिया न्यूज़। हमारे चैनल को लाइक, शेयर और सब्सक्राइब करना बिलकुल मत भूलिएगा।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here